एस. आर. फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले जल्द ही आ रही है फिल्म ‘पूर्वांचल के माफिया’

एस. आर. फिल्म फैक्ट्री

अभय विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

एस. आर. फिल्म फैक्ट्री ने बरसाती गैंग की अपार सफलता के बाद कई राज्यों में धूम मचाने के बाद अब अपने बैनर तले ‘पूर्वांचल के माफिया’ फिल्म का निर्माण करने जा रही है, यह जानकारी फिल्म निर्माता शिवकुमार विश्वकर्मा ने दी। उन्होंने कहा कि एस. आर. फिल्म फैक्ट्री अपनी फ़िल्में एक अलग अंदाज में दर्शकों को उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि लोगों के प्यार और स्नेह को देखते हुए  फिल्म फैक्ट्री यूपी के युवाओं को भी मौका देने जा रही है। उन्होंने पूर्वांचल के माफिया फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही ऑडिशन देने की बात भी कही।

उन्होंने कहा कि पूर्वांचल माफिया के ऑडिशन की शुरुआत वह अपने निवास स्थान प्रतापगढ़ से करने जा रहे हैं तथा लोगों से आग्रह है कि वे यूपी को एक मुंबई बनाने का सपना देख रहे हैं। लोगों को वे एस. आर. फिल्म फैक्ट्री के द्वारा यूपी में ही अधिक से अधिक काम उपलब्ध कराएंगे। उन्होंने कहा कि बहुत ही जल्द वे यूपी के सीएम योगीनाथ आदित्य से मुलाकात कर यूपी में फिल्म सिटी का निर्माण कराने व लोगों को यूपी में ही काम दिए जाने की बात करेंगे।

उन्होंने बताया कि वे बहुत ही जल्द कई सीरियलों का भी निर्माण करने जा रहे हैं, जिस में युवाओं को भरपूर काम दिया जाएगा। फिल्म के पोस्टर की लांचिंग करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों को फिल्म जरूर पसंद आएगी, यह लोगों का प्यार देखकर मुझे एहसास हुआ, क्यों कि बरसाती गैंग के सारे शो ने हाउसफुल चल कर अपना एक अलग रिकॉर्ड बनाया।

फिल्म निर्माता शिवकुमार विश्वकर्मा ने दर्शकों के प्यार और स्नेह को देखते हुए फिल्म एवं सीरियलों की भरमार करने की बात कही। उन्होंने कहा कि वे बहुत ही जल्द एक्शन मूवी पूर्वांचल के माफिया, जो कि मार धाड़  एवं रोमांस से भरपूर फिल्म है,  एस. आर. फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बनने जा रही है। यह फिल्म मार्च महीने तक इंडिया के सभी सिनेमाघरों में लांच कर दी जाएगी।

Leave a Reply