कॉमेडी किंग कादर खान पिछले 3 साल से बीमार, इलाज के लिए कनाडा रवाना

कॉमेडी किंग कादर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जिनके अभिनय का लोहा सभी ने माना है। अस्‍सी और नब्‍बे के दशक में वे सबसे अधिक चर्चा में रहनेवाले अभिनेता हैं। पिछले तीन सालों से कादर खान बीमार चल रहे हैं। उनकी हालत अब ऐसी हो गई है कि कि उन्‍हें चलने-फिरने में भी परेशानी हो रही है। ऐसे में उन्‍हें इलाज के लिए कनाडा ले जाया गया है। उनका बड़ा बेटा वहीं रहता है।

बताया जा रहा है कि कनाडा में उनकी देखभाल उनका बेटा और उसकी पत्‍नी कर रहे हैं। अपनी बीमारी के कारण कादर खान पिछले काफी दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं। 2015 में ‘हो गया दिमाग का दही’ के ट्रेलर लॉन्‍च के मौके आखिरी बार वे मीडिया के सामने आये थे।

पिछले तीन साल से कादर खान व्हील चेयर पर हैं। वे अब चल नहीं पाते हैं। तबीयत ज्यादातर खराब ही रहती है। इस बारे में लीडिंग वेबसाइट स्पॉटब्वॉय ने कादर खान के साथ काम कर चुके शक्ति कपूर से बात की। शक्ति ने बताया कि कादर खान के घुटनों में परेशानी चल रही है। उनका ऑपरेशन भी हुआ था, लेकिन बदकिस्‍मती से वह सफल नहीं रहा। जिससे उनकी तकलीफ घटने की बजाय और बढ़ गई।

कादर खान एक ऐसे अदाकार हैं, जिन्‍होंने पर्दे पर कई किरदारों को जीवंत किया। कभी नेगेटिव रोल कर लोगों को डराया तो कभी अपनी कॉमेडी से दर्शकों को खूब हँसाया। बड़े पर्दे पर उनकी और गोविंदा की जोड़ी को सभी ने सराहा। गोविंदा के साथ कादर खान ने कई फिल्‍मों में काम किया था।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें