KRK ने Twitter से कहा, मेरा एकाउंट चालू करो नहीं तो कर लूंगा सुसाइड

नई दिल्‍ली: एक्टर कमाल आर. खान अपने विवादास्पद कमेंट्स के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहते हैं। वे कभी अपने Twitter हैंडल से किसी एक्ट्रेस को लेकर विवादास्पद कमेंट कर देते थे, तो कभी किसी भी फिल्म के परखच्चे उड़ा देते थे. उन्हें इस तरह कमेंट करना उस समय महंगा पड़ा, जब आमिर खान की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के परखच्चे उड़ाने के कुछ दिन बाद उनका Twitter एकाउंड सस्पेंड कर दिया गया था. हालांकि यह पता नहीं चल पाया कि उनकी शिकायत किसने की है. दो हफ्ते पहले उनके एकाउंट को सस्पेंड किया गया था. अब उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी करके ट्विटर से अपना एकाउंट फिर से एक्टिव कराने की गुहार लगाई है और धमकाया भी है कि अगर यह एकाउंट रिस्टोर नहीं हुआ तो वे आत्महत्या कर लेंगे.

कमाल आर. खान

एक्टर कमाल आर. खान ने प्रेस रिलीज जारी करके कहा हैः

@Twitterindia और स्टाफ महिमा कौल, विरल जैन और तरनजीत सिंह से मेरा निवेदन है कि मेरे एकाउंट को 15 दिन के अंदर दोबारा से शुरू किया जाए. पहले उन्होंने मुझसे लाखों रुपये चार्ज किए और फिर अचानक ही मेरा एकाउंट सस्पेंड कर दिया. उन्होंने मुझे धोखा दिया, इसलिए मैं दुखी हूं. अगर उन्होंने मेरा एकाउंट रिस्टोर नहीं किया, तो मैं आत्महत्या कर लूंगा और मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग होंगे. -हताश केआरके की ओर से.

देखें उनकी इस धमकी का ट्विटर किस तरह से जवाब देता है. बेशक ट्विटर के बिना कमाल आर. खान दुनिया से कटा-कटा महसूस कर रहे होंगे. अब उनका अगला कदम देखना मजेदार होगा.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें