‘मिस्टर रंगबाज’ एवं ‘रंग महल शैतानी रूह’ का पोस्टर हुआ लांच

मिस्टर रंगबाज

अभय विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

सोमवार को भरतखंड नाट्य अकेडमी लखनऊ में भव्य फिल्म प्रोडक्शन, मुंबई के जाने-माने फिल्म एक्टर डायरेक्टर एवं प्रोड्यूसर सुनील रॉकी एवं उनके अन्य साथी उत्कर्ष बाजपेई, अभय विश्वकर्मा, पूर्णिमा चटर्जी तथा साथी कलाकारों के द्वारा फिल्म के पोस्टर का प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा विमोचन किया गया।

फिल्म एक्टर सुनील रॉकी ने लोगों को बताया कि उनकी फिल्में ‘मिस्टर रंगबाज‘ एवं ‘रंग महल शैतानी रूह‘ यह एक अलग ही प्रकार की फिल्मे हैं जिसे वे लोगों के डिमांड के अनुसार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि भव्य फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले ये फ़िल्में वे बनाने जा रहे हैं तथा मार्च 2018 तक इंडिया के सभी सिनेमाघरों में ये फ़िल्में लांच कर दी जाएँगी।

उन्होंने कहा कि भव्य फिल्म प्रोडक्शन लोगों को अधिक-से-अधिक काम उपलब्ध कराएगा। उत्तर प्रदेश में एक फिल्म का हब बनाने जा रहा है, ताकि उत्तर प्रदेश के लोगों को मुंबई का रास्ता न देखना पड़े और उन्हें यूपी में ही रहते हुए उनके मनचाहा काम उपलब्ध कराया जा सके। इस विषय को लेकर उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी मुलाकात की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार आने पर मैं यूपी के युवाओं के लिए फिल्म क्षेत्र में अति शीघ्रतापूर्वक कार्य कर आऊंगा, ताकि लोगों को इस क्षेत्र में भी बढ़ने का मौका मिले।

फिल्म प्रोडक्शन के एक्टर डायरेक्टर सुनील रॉकी ने कहा कि उनकी इस साल कई फिल्में, एल्बम एवं शॉर्ट फिल्में आनेवाली हैं, अतः वे यूपी के युवाओं को भरपूर काम देंगे। यह जानकारी प्रेस कॉन्फ्रेंस के द्वारा उपलब्ध कराई तथा मीडिया प्रभारियों का तहे दिल से आभार व्यक्त किया।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें