बाल ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ का First Look रिलीज, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की शानदार अपियरेंस

बाल ठाकरे

मुंबईमहाराष्ट्र के टाइगर कहे जाने वाले शिव सेना के संस्थापक बाला साहब ठाकरे की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है। ऊर्दू लेखक मंटो की बायोपिक करने के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक बायोपिक नजर आने वाले हैं और इसका फर्स्ट लुक रिलीज भी हो गया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे बनकर सिल्वरस्क्रीन पर आ रहे हैं। कहा जा रहा था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं, लेकिन टीजर आने के बाद सारे कयासों को विराम लग गया है। शानदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फिल्म में गेटअप भी कमाल है और पूरी तरह से ही बाला साहेब ठाकरे जैसे लग रहे हैं।

ठाकरे‘ नाम की इस फिल्म को अभिजीत फांसे ने डायरेक्ट किया है और इसे संजय राउत ने प्रेजेंट किया है। टीजर की शुरुआत ही दंगे के सीन के साथ होती है, जिसमें एक रोता हुआ बच्चा दिखाया गया है; जिसके पास एक पेट्रोल बम आकर फटता है और उसके बाद दंगों का सीन आ जाता है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब के रोल में दिख रहे हैं और एकदम उनके अंदाज में ही अपार जनसमूह का अभिवादन करते दिख रहे हैं।

वहीं, जब संजय राउत से पूछा गया कि फिल्म में किसी मराठी एक्टर को न लेकर एक मुस्लिम अभिनेता को कास्ट किया गया है, इस पर राउत ने कहा कि शिवसेना या बाला साहब कभी भी मुस्लमानों के खिलाफ नहीं रहे, हम केवल उनका विरोध करते हैं जो पाकिस्तान का समर्थन करते हैं।

बाला साहेब के रोल के लिए नवाजुद्दीन को चुना जाना इस टीजर को देखने के बाद राइट चॉयस लग रहा है। बाल ठाकरे के किरदार में नवाजुद्दीन कैरेक्टर में इस तरह घुस गए हैं कि उसमें पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है। फिल्म 23 जनवरी को बाला साहेब के जन्मदिवस के मौके पर रिलीज होगी।

 यहां देखिए फिल्म का टीजर:

Leave a Reply