नाक काटने की धमकी के बाद पद्मावती की अभिनेत्री दीपिका की सुरक्षा बढ़ी

इंद्रकुमार विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

मुंबई: फ़िल्म ‘पद्मावती‘ को लेकर उठा विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। राजस्थान की करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने फिल्म में रानी पद्मनी का किरदार निभा रहीं दीपिका पादुकोण को धमकी दी है कि वे अपनी हद में रहें, नहीं तो उनकी नाक भी शुर्पणखा की तरह काट दी जाएगी। इसके बाद से दीपिका के मुंबई स्थित घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस के जवान 24 घंटे उनके घर के बाहर मौजूद हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर उठा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। राजपूत समाज सहित विभिन्न संगठनों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के बीच करणी सेना की ओर से दीपिका पादुकोण को नई धमकी दी गई है। महिपाल सिंह ने कहा है कि रामायण में धर्म की रक्षा के लिए लक्ष्मण ने शुर्पणखा की नाक काटी थी, अब दीपिका पादुकोण की नाक करणी सेना के कार्यकर्ता काटेंगे।

उन्होंने अपने बयान में दीपिका की नाक काटने के साथ ही संजय लीला भंसाली को एक बार फिर सबक सिखाने की धमकी भी दी है। पहले जयपुर के आमेर महल में भंसाली फिल्म की शूटिंग के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ताओं का आक्रोश झेल चुके हैं।

इससे पहले करणी सेना के संरक्षक लोकेन्‍द्र सिंह कालवी भंसाली एवं दीपिका पादुकोण को परिणाम भुगतने की चेतावनी दे चुके हैं। इस संबंध में दौसा जिले के नांगल पुलिस थाने में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली एवं दीपिका पादुकोण के खिलाफ देशद्रोह एवं इतिहास से छेड़छाड़ को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply