खूबसूरती और मधुर आवाज़ की मल्लिका डिंपल शर्मा बनेंगी मोक्ष म्यूजिक कंपनी की नई स्टार सिंगर

डिंपल गर्ल

अभी हाल ही में, प्रसिद्द म्यूजिक लेबल मोक्ष म्यूजिक कंपनी ने अपने आगामी म्यूजिक एलबम्स के लिए हॉट एंड खूबसूरत डिंपल गर्ल के साथ कॉन्ट्रैक्ट साईन किया। इस नई प्रतिभा की खोज राज महाजन ने हिमाचल की वादियों से की है। गॉडफादर के तौर पर राज महाजन डिंपल शर्मा को अपने नए स्टार गायक के तौर पर प्रमोट करेंगे। कमाल की ख़ूबसूरती की मल्लिका डिंपल शर्मा की गायकी का अपना अलग ही अंदाज है।

क्लासिकल से लेकर हिप-हॉप में रूचि रखने वाली डिंपल बताती हैं कि वो कैसे अरविन्द पराशर जॉली जी से मिलीं और कैसे उन्होंने डिंपल को राज महाजन तक पहुँचने में मदद की। सही मायनों में अब जाकर डिंपल के सफ़र की असली शुरुआत होने जा रही है।

हिमाचल से दिल्ली तक का सफ़र करने वाली डिंपल गर्ल ने अपने इस नए सफ़र के बारे में कहा, “मैं जॉली जी की बहुत शुक्रगुजार हूँ, जो उन्होंने मुझे राज महाजन सर से मिलवाया। अभी मेरी शुरुआत है लेकिन उन्होंने (राज महाजन) मुझे अभी से ही सिखाना करना शुरू कर दिया है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है मेरा प्रोफेशनल सिंगर बनने का ड्रीम इतनी जल्दी पूरा हो जाएगा।”

राज महाजन को लोग ‘गॉड फादर’ कहते हैं। राज महाजन ने कई उभरते हुए कलाकारों को उनकी मंजिल तक पहुँचाया है। आज राज संगीत जगत में जाना-पहचाना नाम है। राज ही हैं जिन्होंने दिल्ली में डॉलीवुड टैलेंट क्लब की शुरुआत की। इस क्लब ने उन लोगों को मंच दिया जिनके पास अपने हुनर को दिखाने का कोई माध्यम नहीं था।

हॉट गायिका डिंपल शर्मा के बारे में राज महाजन का कहना है, “डिम्पल वाकई में वर्सटाइल परफ़ॉर्मर है। आवाज़ का टोन काफी अच्छा है लेकिन अभी उसे निखारना बाकी है। बहुत जल्द आप उसे मनोरंजन की दुनिया में धूम मचाते हुए देखेंगे।”

फिलहाल डिंपल अपने पहले वाले गाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। आने वाले समय में उनके कई गाने संगीत जगत में धमाका करने के लिए तैयार हैं। जिनमें शामिल हैं ‘कमली यार दी’, ‘सांवरियां’, ‘ज़ालिम लोशन’ आदि।तो फिर, तैयार रहिये दिलकश अदाओं और खूबसूरत मुस्कान लेकर आ रही है हॉट एंड सेक्सी डिंपल आपको बेकरार करने के लिए।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें