अब SMS भेजकर बुक करें रिलायंस जियो 4G फोन

रिलायंस

रिलायंस ने जियो फोन के जरिए 4जी फीचर फोन बाजार में तहलका मचाने की तैयारी कर ली है। बीटा टेस्टर्स के लिए जियो के फोन की बुकिंग कल यानी 15 अगस्त से शुरू हो गया है, वहीं आम यूजर्स के लिए जियो फोन की बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी।
फोन की डिलीवरी सितंबर महीने से पहले First Come First Serve के आधार पर होगी। इसी बीच कंपनी ने जियो फोन के बुकिंग की जानकारी यूजर्स से मैसेज के जरिए लेना शुरू कर दिया है। यानी एक मैसेज भेजकर आप कंपनी को बता सकते हैं कि आप जियो फोन खरीदने के इच्छुक हैं।

सबसे पहले आपको बता दें कि मैसेज के जरिए फोन बुक नहीं होगा। यह मैसेज सर्विस भी वैसा ही है जैसा कि जियो की वेबसाइट से फोन के बुकिंग को लेकर यूजर्स से जानकारी ली जा रही है। अगर आप जियो फोन को लेकर इंटरेस्टेड हैं तो आपको एक मैसेज भेजना होगा। मैसेज भेजने के बाद आपको एक मैसेज मिलेगा जिसमें कहा गया है कि जियो फोन के बुकिंग के बारे में आपको जानकारी दी जाएगी।

मैसेज में आपको JP<पिन कोड><स्टोर कोड> लिखना है और 7021170211 पर भेजना है। यानी JP <AreaPINcode><storecode>। अब जहां तक स्टोर कोड का सवाल है तो जियो स्टोर कोड आपको Jio.Com पर Find Store में मिल जाएगा। हालांकि वेबसाइट पर सभी स्टोर कोड नहीं दिए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी जल्द ही वेबसाइट को अपडेट करने वाली है।

LEAVE A COMMENT

Please enter your comment!
Please enter your name here