पिकअप के धक्के से घायल 12 वीं की छात्रा की मौत

Navprabhat Times

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

तेजी बाजार/जौनपुर: महराजगंज थाना क्षेत्र के अमारी निवासी सानू सिंह उर्फ इन्दू (17 वर्ष), पुत्री डा. चंद्रशेखर सिंह, बुधवार सुबह 6 बजे साइकिल से कोचिंग जाते समय लोहिन्दा चौराहे पर पिकअप की टक्कर से गंभीर रूप से घायल छात्रा की इलाहाबाद स्थित मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्रा बुधवार सुबह 6 बजे पैदल ही साइकिल लेकर लोहिन्दा चौराहे पर सड़क पार कर रही थी। ठीक इसी दौरान बदलापुर की ओर से आ रही पिकअप छात्रा को टक्कर मारते हुए भाग निकली। साथी छात्र एवं ग्रामीण घायल छात्रा को महाराजगंज स्थित छात्र के पिता की डिस्पेंसरी पर ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद किशोरी के पिता डॉ. चंद्रशेखर ने उसे इलाहाबाद मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां उपचार के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ड्राइवर के सराय गौरा स्थित आवास से बरामद गाड़ी को कब्जे में ले लिया, जबकि ड्राइवर मौके से फरार हो गया। छात्रा के पिता डॉ. चंद्रशेखर की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

छात्रा महाराजगंज स्थित कौशल्या देवी जायसवाल इंटर कॉलेज में कक्षा 12 वीं की छात्रा थी। जिसकी मौत पर महाराजगंज एवं बजहा के सभी शिक्षण संस्थानो में अवकाश घोषित कर दिया गया। छात्रा के घर पर ग्रामीणों एवं क्षेत्र जनों की भारी भीड़ जमा है।

डॉक्टर बनने की थी तमन्ना:

सानू सिंह बचपन से ही कुशाग्र बुद्धि की बालिका थी।वह अपने पिता डॉ. चंद्रशेखर व बड़े भाई डॉ. चंदन सिंह की तरह ही डॉक्टर बनना चाहती थी। पिता और भाई उसे राजस्थान के कोटा में कोचिंग दिलाने की तैयारी कर रहे थे, लेकिन इस दौरान घटी दुखद दुर्घटना से पूरे परिवार के अरमानों पर आंसू फिर गए।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें