मोहब्बत की आस में जलकर मरा युवक

Navprabhat Times

प्रद्युमन शर्मा | NavprabhatTimes.com

कानपुर: 9 फरवरी को जिले के खपरा मोहाल पुल पर एक युवक ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली। युवक पुल पर आग का गोला बन कर दौड़ रहा था। सुबह ऑफिस का वक्त होने के नाते ट्रैफिक लोड भी था, कुछ लोग बचाने के लिए उतरे तो जरूर, लेकिन नाकाम रहे, क्योंकि लपटें इतनी तेज थी कि कोई कुछ नहीं कर सका। यूपी 100 के सिपाहियों ने भी आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक युवक पूरी तरह जल चुका था। पुलिस ने उसे अस्पताल भिजवाया, जहां उसे डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

रेल बजार थाने के इस्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक युवक की शिनाख्त राजबहादुर उर्फ बाबा उर्फ इलाहाबादी के तौर पर हुई है। इसके इलावा लोगों ने कई बार उसे भीख मांगते हुए भी देखा था। वह इलाके के शिव मोहन बैंड में भी नौकरी करता था।

इंस्पेक्टर ने और पूछने पर बताया कि भुरी नाम की एक तलाकशुदा महिला से प्रेम करता था वह कई बार उससे शादी करने के लिए कह चुका था। उसने शादी करने से मना कर दिया। इस बात के लिए दोनों मे कई बार पहले भी लड़ाइयां हो चुकी थी। इसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद शुक्रवार सुबह राजबहादुर उर्फ बाबा ने खपरा मोहाल पुल पर पहुंचकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें