दो कार के साथ तीन अंतरप्रांतीय बदमाश गिरफ्तार

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.con

महाराजगंज(जौनपुर): महराजगंज पुलिस ने लोहिन्दा चौराहा स्थित वन्द पेट्रोल पंप पर घेराबंदी करके तीन वदमाशो को चोरी की दो स्विफ्ट डिजायर कार के साथ गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक बदमाश भागने में कामयाब रहा।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस की घेराबंदी में बदलापुर थाना क्षेत्र के सीड निवासी राधेश्याम सिंह, सुल्तानपुर जनपद के लंभुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ रुपी का पुरा एवं इसी थाना क्षेत्र के धनेछू निवासी सूर्यभान सिंह को दो चोरी की कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि आरोपियों की एक गाड़ी पहले से ही दुर्घटना के दौरान पुलिस ने कब्जे में ले लिया था।तीनों स्विफ्ट डिजार कार इसी ग्रुप द्वारा चोरी किये गये वाहन है। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक के के चौधरी ने ₹5000 इनाम की घोषणा किया है।

मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर महाराजगंज थाना अध्यक्ष संतोष दीक्षित,कोतवाली प्रभारी के के मिश्रा,चौकी इंचार्ज तेजी बाज़ार धनुषधारी पांडे पुलिस टीम के साथ बदलापुर सुजानगंज मार्ग स्थित वर्षों से बंद पड़े पेट्रोल पंप आशुतोष सर्विस स्टेशन के पास घेराबंदी किया।इस दौरान वहां पर बंद पड़े पेट्रोल पंप पर चार बदमाश आकर किसी ग्राहक का इंतजार करने लगे।इसी दौरान पुलिस ने घेराबंदी करके तीनों बदमाशों को दोनों कारों के साथ गिरफ्तार कर लिया।इस संबंध में थानाध्यक्ष महाराजगंज संतोष दीक्षित ने बताया यह गिरोह महाराष्ट्र के मुंबई एवम पुना से गाड़ियां चोरी करके इस क्षेत्र मे लाकर बेचता था। गद्दोपुर में चोरी की स्विफ्ट डिजायर कार से तीन लोग घायल हो गए थे। जिसमें ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया था।उस गाड़ी की जब जांच की गई तो पता चला कि वह गाड़ी महाराष्ट्र के पुना से चोरी की गई है। ऐसे में पुलिस ने जब शिकंजा कसना शुरू किया तो पता चला कि इस क्षेत्र में एक गिरोह सक्रिय है। जो मुंबई से वाहन चोरी करके लाकर यहां बेचता है। ऐसे में आज की कार्यवाही में सुल्तानपुर जनपद के लम्भुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ रूपी का पुरा निवासी सूर्यभान सिंह एवं इसी थाना क्षेत्र के धनेछू निवासी राकेश सिंह तथा जौनपुर जनपद के बदलापुर थाना क्षेत्र के सीड निवासी राधेश्याम सिंह गिरफ्तार किए गए हैं।जबकि चौथा अभियुक्त जो महाराजगंज थाना क्षेत्र के फत्तूपुर गांव निवासी लकी सिंह भागने में कामयाब रहा।

गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों ने पुलिस पूछतांछ मे स्वीकार किया है यह तीनों गाड़ियां महाराष्ट्र से चोरी करके ले आयी गई थी। चोरी करके ले गई गाड़ियां यहां अच्छे दामों में बिक जाती थी। अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में महाराजगंज थाना के कांस्टेबल सर्विस विक्रम यादव,अनिल सिंह, कमलेश गुप्ता,कोतवाली थाना के शमशेर सिंह,सगीर अहमद शामिल थे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें