सुशांत की मौत के बाद अब इस टीवी एक्टर की संदिग्ध हालात में हुई मौत, पंखे से लटका मिला शव

समीर शर्मा

मुंबई में टीवी एक्टर समीर शर्मा की मौत का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि समीर शर्मा का शव संदिग्ध हालत में घर में लटका हुआ मिला, आशंका जताई जा रही है कि समीर शर्मा ने 2 दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थीं।पुलिस ने एफ आई आर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

समीर शर्मा ने कई टीवी सीरियल पर काम किया था एक और टीवी कलाकार समीर शर्मा ने खुदकुशी की है उनका शव उनके घर में लटका हुआ मिला।समीर छोटे पर्दे के फेमस एक्टर थे, वो कई सीरियल्स में नज़र आ चुके थे, जैसे – ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘कहानी घर घर की’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘इस प्यार को क्या नाम दें।

पुलिस के हवाले से बताया है कि समीर ने इस साल फरवरी में ही ये घर किराए पर लिया था। रात को जब वॉचमैन राउंड ड्यूटी पर था, उस दौरान उसने समीर की बॉडी पंखे पर लटकी देखी तो बाकी सोसाइटी के लोगों को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई। पुलिस को शक है कि समीर दो दिन पहले ही आत्महत्या कर चुके थे। फिलहाल पुलिस को अभी तो उनके पास से कोई नोट नहीं मिला है।

पुलिस ने बताया, “बीती रात की समीर शर्मा का शव उनके घर के पंखे से लटका हुआ मिला है। बॉडी की हालत को देखकर लगता है कि उन्होंने दो दिन पहले ही आत्महत्या कर ली थी।”

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें