शादी के दो साल बाद ‘देसी गर्ल’ ने दिखाए अपने विदेशी रंग, अपशब्द कहकर पति निक को निकाला कार से बाहर

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कान्स के कई तस्वीरों को शेयर किया है। बात करें तो प्रियंका के स्टाइल और फैशन के मामले में लोगों का दिल जीत चुकी हैं। कान्स के अलावा एक्ट्रेस आमतौर पर अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं।

 प्रियंका चोपड़ा के साथ आगामी हॉलीवुड रोमांटिक ड्रामा, ‘टेक्स्ट फॉर यू’ में एक कैमियो की भूमिका करते नजर आएंगे। निक को प्रियंका के साथ लंदन में एक कैब में फिल्म की शूटिंग करते देखा गया, जिसके बाद यह खबर फैल गई।

यह जोड़ी एक तनावपूर्ण दृश्य की शूटिंग कर रही थी और प्रियंका को निक को कार से बाहर निकलने के लिए कहते देखा जा सकता है. प्रियंका इस दौरान अपशब्द का भी इस्तेमाल करती है. निक को फिर कैब का दरवाजा खोलते और बाहर निकलते देखा गया. जिम स्ट्रॉसे द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म सोफी क्रमर के उपन्यास पर आधारित जर्मन भाषा की फिल्म ‘एसएमएस फर डिच’ का अंग्रेजी रीमेक है. इस फिल्म में सैम हेघन भी हैं.निक और प्रियंका की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. ऐसे में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे को शादी की सालगिरह विश की थी.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें