गणेशोत्सव मनाना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, कट्टरपंथी ट्रोल्स बोले, “इस्लाम के मुताबिक गुनाह…”

केदारनाथ जैसी फिल्मों से हर किसी की पहली पसंद बनी सारा अली खान एक अजीब परिस्थिति में फंस गई। सारा अली खान ने बॉलीवुड के बाकी सेलेब्स की तरह ही इंटरनेट पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लोगों को गणेश चतुर्थी की बधाई दी।

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी 2 तस्वीरें पोस्ट की. गुलाबी रंग की ड्रेस में सारा भगवान गणेश की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़ी हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- ‘गणपति बप्पा मोरया’.

देश में और खास तौर पर महाराष्ट्र में इन दिनों गणेशोत्सव मनाया जा रहा है. अपने धर्म से अलग कई फिल्म स्टार्स इस मौके पर घर में गणपति स्थापना करते हैं और फिर उन्हें विसर्जित भी करते हैं. अपनी मां अमृता सिंह के साथ रहने वाली सारा ने भी इस मौके पर घर में गणपति स्थापित किया, जहां उन्होंने ये तस्वीर ली.

सारा की ये तस्वीरें मुस्लिम कट्टरपंथियों को पसंद नहीं आईं और उन्होंने इसे धर्म के खिलाफ बताया. कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और लिखा कि उनका ये काम हराम है और इस्लाम के मुताबिक गुनाह है. यहां तक कि कई यूजर्स ने उनके धर्म पर ही सवाल खड़े कर दिए. हालांकि, सारा के बचाव में भी कुछ यूजर्स आए और उन्होंने इसे सही बताया.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें