‘न डबल बेड न कोई फिजिकल टास्क’ कोरोना काल में कुछ इस तरह का होगा बिग बॉस का सीजन 14

बिग बॉस की फैन आर्मी दिल थामकर नए सीज़न का इंतज़ार कर रही है। फैंस का इंतज़ार खत्म करते हुए शो के मेकर्स ने बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का पहला एपिसोड 3 अक्टूबर को ऑन एयर की जानकारी भी दी है।

फैंस हमेशा की तरह शो से जुड़ी इंफोर्मेशन जानने के लिए सोशल मीडिया पर नई-नई चीज़े सर्च करते रहते है। ऐसे में फैंस के हाथों बिग बॉस सीज़न 14 के घर की तस्वीरें लग गई है।

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बैडरूम में कई सिंगल बैड भी रखे हैं। इसके लिविंग रूम में सिल्वर रंग का बड़ा सा सोफा रखा हुआ दिख रहा है। तस्वीरों में इस बार बिग बॉस का घर कई रंगों से सजा दिख रहा है। कोरोना की वजह से इस बार घर के अंदर डबल बेड नहीं होगा। साथ ही कोई भी कंटेस्टेंट अपना बेड किसी दूसरे कंटेस्टेंट के साथ शेयर नहीं कर सकता।

इस साल घर में कौन-कौन दिखने वाला है, इसको लेकर कई नामों की चर्चा है। हालांकि, स्पॉटबॉय ने नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू के नामों पर अपनी मुहर लगाई है। हालांकि ये 3 अक्टबूर को ही साफ होगा कि शो में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है। इस बार शो में हिस्सा लेने के लिए कंटेस्टेंट्स को कोविड-19 टेस्ट कराना होगा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें