Boat Rockerz 255 Pro+ खरीदने की सोच रहे हैं तो जरुर जान ले इसका मूल्य व फीचर्स

Boat Rockerz 255 Pro Plus वायरलेस ईयरफोन्स को ग्राहकों के लिए भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह नए वायरलेस ईयरफोन्स अभी तक Boat के सबसे एडवांस्ड नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन्स है।

बात करें फीचर्स की तो Boat Rockerz 255 Pro+ एक नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस इन-ईयर हेडसेट है, जो कि कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5 व क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस है।

इस हेडसेट में दो प्रमुख क्वालकॉम टेक्नोलॉजी इनेबल की गई है, जो कि हाई-रिज़ॉल्यूशन ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए aptX ब्लूटूथ कोडेक को सपोर्ट करता है और कॉल पर बेहतर वॉयस परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम cVc इनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन प्रदान करता है।

ईयरफोन में चार्जिंग के लिए टूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मौजूद है जो कि 10 मिनट की चार्जिंग पर 10 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि सिंगल चार्ज पर इन ईयरफोन का इस्तेमाल 40 घंटे किया जा सकता है।

साउंड के लिए Boat Rockerz 255 Pro+ ईयरफोन्स में 10mm डायनामिक ड्राइवर्स हैं और क्वालकॉम aptX के अलावा SBC और AAC ब्लूटूथ कोडेक्स भी सपोर्ट करता है। डुअल पेयरिंग, वॉयस असिस्टेंट में गूगल असिस्टेंट और सिरी और ईयरबड्स में मैग्नेटिक लिंकिंग भी मौजूद हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें