Bigg Boss 14 के घर में पहले दिन ही इस कंटेस्टेंट को देनी पड़ी अपने बालों की कुर्बानी, फिर हुआ ये…

बिग बॉस 14 के घर में सिद्धार्थ शुक्ला की खास दोस्त जैस्मिन भसीन एंट्री हो चुकी है। एंट्री लेने से पहले ही जैस्मिन भसीन ने सलमान खान से कह दिया था कि वो सिद्धार्थ की तरह गुस्सा कम ही करेंगी।

ग्रैंड प्रीमियर में सलमान ने तीनों सीनियर्स को कंटेस्टेंट्स के सलेक्शन पर फैसला सुनाने की जिम्मेदारी सौंपी तो तीनों ने जमकर कंटेस्टेंट्स की परिक्षाएं ली. ऐसे में तब शो और दिलचस्प हो गया जब कलर्स के नागिन शो का हिस्सा रही जैस्मिन भसीन को घर में एंट्री लेने से पहले ही शो के सीनियर्स के रुप में मौजूद गोहर खान, हिना खान और सिद्धार्थ शुक्ला का सामना करना पड़ा.

लेकिन घर के अंदर आते ही सीनियर मेंबर्स ने उनका टेस्ट लिया और इसी दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने उनके सिर पर बॉटल ही फोड़ दी। वहीं हिना खान ने उनके बाल भी काटने की कोशिश की। अगर आपने पहला एपिसोड नहीं देखा है.

तो आपको बता दें कि सिद्धार्थ और हिना ने ऐसा मस्ती में किया है और उन्होंने जैस्मिन को एक चेयर पर बैठाकर सिर्फ इसका नाटक ही किया है.लेकिन अब देखना होगा शो में सीनियर्स के रुप में मौजूद ये तीनों एक्स कंटेस्टेंट्स घर में आए नए सदस्यों के और कितने इम्तिहान लेते हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें