बंगाल चुनाव: तीसरे चरण से पहले सीएम योगी ने किया रोडशो व कहा, “ममता दीदी भगवान राम का क्यों करती हैं विरोध ?”

पश्चिम बंगाल और असम में दो चरणों के मतदान के बाद अब अगले चरण के लिए चुनावी घमासान चरम पर है. असम और बंगाल में तीसरे, जबकि केरल, पुडुचेरी और तमिलनाडु में एक ही चरण में 6 अप्रैल को मतदान होना है.

इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. पार्टियों के बड़े बड़े धुरंधर चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतरे हैं. रैलियों और जनसभाओं के लिए लगातार वोटर्स को साधने की कोशिश की जा रही है.

जिले के गंगारामपुर इलाके में फूलों और भाजपा के झंडों से सजे वाहन पर खड़े होकर आदित्यनाथ ने वहां एकत्रित उत्साहित लोगों की भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इस चरण में कई बड़े दिक्कतों समेत सैकड़ों उम्मीदवारों की किस्मत ईवीएम में कैद हो जाएगी. उनके भविष्य का फैसला वोटर्स करेंगे.

इस जिले में दो निर्वाचन क्षेत्रों उलुबेरिया उत्तर और उलुबेरिया दक्षिण में छह अप्रैल को मतदान होना है। ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच तंग गलियों से गुजरे रोडशो को देखने के लिए सड़क के दोनों ओर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल में कई स्थानों पर जा रहे हैं और भाजपा उम्मीदवारों के लिए रैलियां कर रहे हैं। राज्य में 27 मार्च को पहले चरण के चुनाव में 84.63 प्रतिशत मतदान हुआ था और एक अप्रैल को दूसरे चरण में 86.11 प्रतिशत मतदान हुआ था।

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें