Bengal Election: सीएम ममता ने किया खुलासा कहा, “मैं अपने एक पैर पर बंगाल जीतूंगी और भविष्य में…”

पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव (Bengal assembly Election) में सत्ता के लिए लड़ाई बेहद दिलचस्प होती जा रही है. बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस, दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. लिहाजा चुनाव प्रचार में गरमाहट बढ़ गई है. एक तरफ बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय हैं. तो दूसरी तरफ टीएमसी के चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर. दोनों खेमों से एक दूसरे पर हमले हो रहे हैं.

सीएम ममता ने राज्य में आठ चरणों में चुनाव कराए जाने का भी विरोध किया और कहा कि भाजपा, क्या आप चुनाव लड़ने के लिए स्थानीय प्रत्याशी नहीं खोज सकते? उनके पास स्थानीय लोग नहीं हैं, उनके सभी लोगों को TMC या CPM से उधार लिए गए हैं। वे एक नली से पानी की तरह पैसा छिड़क रहे हैं। जो लोग सोनार बांग्ला को ठीक से नहीं कह सकते, वे बंगाल पर राज नहीं कर सकते।

बता दें कि गत माह नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी को पैर में चोट लग गई थी। ममता ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उनपर जानबूझकर यह हमला किया गया था। पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है और जिन 31 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं वहां प्रचार रुक चुका है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें