बड़ी खबर: ट्विटर के सीएफओ ने किया ऐलान-“डोनाल्ड ट्रंप के अकाउंट पर लगा बैन 2024 में भी नहीं हटेगा”

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ट्विटर पर वापसी मुश्किल है. ट्विटर ने एलान किया है कि ट्रंप पर लगा बैन परमानेंट है. ट्विटर की तरफ से यह भी कहा गया कि अगर ट्रंप दोबारा से 2024 में राष्ट्रपति चुनाव लड़ते हैं तब भी उनपर लगा बैन नहीं हटाया जाएगा. ट्विटर के सीएफओ नेड सेगल ने कहा कि ट्रंप पर लगा बैन उनके दोबारा राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की स्थिति में भी नहीं हटाया  जाएगा.

एक इंटरव्यू के दौरान ट्विटर के सीएफओ नेड सेगल ने कहा कि पूर्व राष्ट्रपति पर लगा बैन वापस नहीं होगा. सेगल ने आगे कहा कि जब आपको प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाता है, तो फिर पूरी तरह से हटा दिया जाता है, फिर चाहे आप एक आप एक पूर्व या वर्तमान के बड़े नेता ही क्यों न हों. इस दौरान उन्होंने बताया कि हम ट्रांसपेरेंसी में यकीन रखते हैं और हमें लगता है कि ये अच्छी बात है.

बतादें कि पिछले साल अमेरिका में कैपिटल हिल में हुई हिंसा के बाद पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर हमेशा के लिए बैन लगा दिया गया था. हालांकि ट्रंप हाल ही में सोशल मीडिया पर नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म गैब पर अपना अकाउंट बनाया, साथ ही उस पर पोस्ट भी शेयर की.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें