ममता सरकार पर भ्रष्टाचार को लेकर पीएम मोदी ने लगाया आरोप तो ‘दीदी’ ने किया पलटवार, दी ये सफाई

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव  में बीजेपी की ताकत बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  आज पुरुलिया में चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत बांग्‍ला भाषा में की. पीएम मोदी ने कहा, ‘दीदी को जब चोट लगी तो हमें भी चिंता हुई, हमने भी भगवान से उनके जल्‍द से जल्‍द स्‍वस्‍थ होने की प्रार्थना की.’ उन्‍होंने कहा, ‘भारत की हर बेटी की तरह दीदी भी भारत की बेटी हैं, जिनका हम सम्मान करते हैं.’

मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने भी प्रधानमंत्री पर इसको लेकर पलटवार किया है।ममता ने कहा कि हमने एम्फन के बाद हजारों करोड़ रुपये बांटे, उस समय आप कहां थे? ममता ने यह भी आरोप लगाया कि वे (पीएम) केवल हॉर्स ट्रेडिंग (नेताओं की खरीद फरोख्त) के लिए पैसा बांटती है।

उन्होंने भाजपा पर तृणमूल के कई नेताओं को चुनाव से पहले पैसे देकर व केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखाकर खरीदने का आरोप लगाया।तृणमूल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ममता दीदी बंगाल का विकास भूल अपने खेल में मदमस्त हैं और बोल रही हैं खेला होबे जबकि भाजपा बोल रही हैं विकास होबे। प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी ने तुष्टीकरण की राजनीति कर लोगों का हक छीन कर दूसरे को दे दिया। तृणमूल सरकार ने बंगाल को विकास की दौड़ में पीछे खड़ा कर दिया है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें