बॉलीवुड मूवी क्लिप शेयर कर इमरान खान ने लगाया विपक्षियों पर साजिश का आरोप, पाकिस्तानियों ने कर दिया ट्रोल

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अपनी ही सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप लगाते हुए बॉलीवुड मूवी इंकलाब का एक हिस्सा इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 1984 की इस फिल्म की क्लिप शेयर करते हुए इमरान खान ने अपनी सरकार के खिलाफ साजिशों की तुलना मूवी से की है।.

हालांकि इमरान खान को बॉलीवुड फिल्म की क्लिप साझा करना भारी पड़ गया, उनके समर्थक ही उन्हें ट्रोल करने लगे, जिसके बाद बाद इमरान खान को ये वीडियो क्लिप डिलीट करनी पड़ी। इमरान खान की पोस्ट का स्क्रिन रिकॉर्ड पाकिस्तान की पत्रकार नायला इनायत ने शेयर किया है।

इसके लिए हमें वोट करना होगा और इसके लिए हमें जनता का विश्वास हासिल करना होगा। इसके लिए जरूरी यह है कि हमें सरकार से जनता का विश्वास हटाना होगा और इसके लिए हमें ऐसा माहौल तैयार करना होगा कि लोग थक-हारकर किसी को भी बिठाने को तैयार हो जाएं।’

दरअसल ये वीडियो क्लिप अस्सी के दशक में रिलीज हुई एक बॉलीवुड मूवी की है। इस क्लिप में भारतीय अभिनेता कादर खान बता रहे हैं कि कैसे सत्ता हासिल की जा सकती है। काइद खान इस क्लिप में कहते नजर आ रहे है कि किसी गीता में, किसी रामायण में ये नहीं लिखा है कि जो सरकार बरसों से चल रही है, उसे हमेशा रहना चाहिए। हमें भी इस देश में सरकार बनाने का पूरा हक है, जो हम हासिल करके रहेंगे। इसके लिए हमें इलेक्शन जीतना होगा।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें