किसान बिल पर पीएम मोदी का विपक्ष पर हमला कहा, “ये लोग न किसान के साथ, न नौजवानों के साथ…”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिर कृषि कानूनों का विरोध कर रही विपक्षी पार्टियों पर हमला बोला है. पीएम मोदी ने कहा कि देश देख रहा है कि कुछ लोग सिर्फ विरोध के लिए विरोध कर रहे हैं. पीएम ने आगे किसान, जवान और नौजवान का जिक्र करते हुए कहा कि विपक्षी पार्टियां किसी के भी साथ नहीं हैं. मोदी ने यह बात उत्तराखंड से जुड़े एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही.

पीएम मोदी ने कहा, “आज ये लोग एमएसपी पर भी भ्रम फैला रहे हैं. MSP लागू करने का काम स्वामीनाथन कमीशन की इच्छा के अनुसार हमारी ही सरकार ने किया. देश में एमएसपी भी रहेगी और किसान को देश में कहीं भी फसल बेचने की आजादी भी रहेगी. लेकिन ये आजादी कुछ लोग बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं.”

सर्जिकल स्ट्राइक से लेकर वन रैंक वन पेंशन तक कांग्रेस द्वारा किए गए विरोध प्रदर्शन पर पीएम मोदी ने आड़े हाथो लिया. पीएम मोदी ने कहा, ‘4 साल पहले का यही तो वो समय था, जब देश के जांबांजों ने सर्जिकल स्ट्राइक करते हुए आतंक के अड्डों को तबाह कर दिया था. लेकिन ये लोग अपने जांबाजों से ही सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे थे. सर्जिकल स्ट्राइक का भी विरोध करके, ये लोग देश के सामने अपनी मंशा साफ कर चुके हैं.’

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें