IPL 2020: आज Mumbai Indians और Delhi Capitals के बीच होगा पहला क्वाॅलीफाॅयर मुकाबला

IPL 2020 का पहला क्वाॅलीफाॅयर मुकाबला आज Mumbai Indians बनाम Delhi Capitals के बीच खेला जाएगा। यह मैच दोनों टीमों के लिए खास है क्योंकि एक जीत उन्हें फाइनल में पहुंचा देगी। हालांकि हारने वाली टीम अभी बाहर नहीं होगी। उन्हें एक और मौका मिलेगा। मगर डीसी और एमआई दोनों के कप्तान चाहेंगे कि दूसरे मौका पर जाने की बजाए सीधे एक जीत से फाइनल का रास्ता तय किया जाए।

गुरुवार को मिली जीत इस झंझट को खत्म करने में मदद करेगी। शिखर धवन आईपीएल 2020 में डीसी के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 14 मैचों में 145.02 की स्ट्राइक रेट से 525 रन बनाए हैं। दिल्ली-आधारित फ्रैंचाइज़ी के लिए अग्रणी विकेट लेने वाला खिलाड़ी है, जिसमें 25 क्लैश हुए हैं। MI के लिए क्विंटन डी कॉक और जसप्रीत बुमराह ने क्रमशः सबसे ज्यादा रन और विकेट दर्ज किए हैं। जबकि दक्षिण अफ्रीकी ने 14 संबंधों में 443 रनों का रिकॉर्ड बनाया है, बुमराह ने 13 संघर्षों में 23 को आउट किया है।

मुंबई के लिए सबसे बड़ा सकारात्मक रहा कप्तान रोहित शर्मा की वापसी, जो हैमस्ट्रिंग की चोट से उबरने के लिए चार मैचों में चूक गए थे। स्टार सलामी बल्लेबाज ने हालांकि SRH के खिलाफ सस्ते में जीत हासिल की और बड़े दिन अच्छा आने की जरूरत है, लेकिन उनकी मात्र उपस्थिति मुंबई को ईशान किशन (428 रन), क्विंटन डी कॉक (443) और सूर्यकुमार यादव (410) के साथ बढ़ावा देगी। ) – मुंबई इंडियंस की बल्लेबाजी वास्तव में बहुत ही शानदार है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें