99,990 रुपये की कीमत के साथ भारतीय मार्किट में लांच हुआ Samsung Neo QLED TV

सैमसंग (Samsung) ने भारत में 99,990 रुपये से अपनी अल्ट्रा-प्रीमियम नियो क्यूएलईडी टीवी (Samsung Neo QLED TV) रेंज लॉन्च की, जो बेजल-लेस इन्फिनिटी वन डिजाइन और ट्रू-टू-लाइफ पिक्च र क्वालिटी को सपोर्ट करती है. नियो क्यूएलईडी 8के टीवी दो मॉडल क्यूएन800ए 75-इंच साइज के साथ और क्यूएन900ए 85-इंच साइज में उपलब्ध होगा.

2021 नियो क्यूलेड टीवी लाइनअप को गेमिंग का ध्यान रखकर बनाया गया है। इसमें अल्ट्रा वाइड गेमिंग का अनुभव मिलेगा। इसके लिए टीवी मे मोशन एक्सीलरेटर टर्बो+ फीचर दिया गया है। इससे गेमर्स को सुपर अल्ट्रा-वाइड गेम व्यू और गेम बार के साथ पीसी और कंसोल गेम खेलने का विकल्प मिलता है।

इसमें नया और इंट्यूटिव यानी खुद ही समझ लेने वाला गेम बार है, जिससे गेमर्स आसानी के साथ स्क्रीन का आस्पेक्ट रेश्यो ठीक कर सकते हैं, इनपुट लैग जांच सकते हैं, वायरलेस हेडसेट जोड़ सकते हैं और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

टीवी में पूरे कमरे में सुनाई देने वाली आवाज के कई प्रीमियम फीचर भी हैं यानी ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड प्रो की डायनमिक साउंड स्क्रीन पर वस्तुओं के चलने के हिसाब से बदलती है और स्पेसफिट साउंड टीवी के आसपास के माहोल को भांप लेता है तथा आवाज को आपके कमरे के हिसाब से ढाल देता है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें