दलित युवक की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या

Navprabhat Times Breaking News

कुलदीप विश्वकर्मा | NavprabhatTimes.com

नौपेड़वां (जौनपुर): बख्शा थाना क्षेत्र के हैदरपुर बाजार में शुक्रवार की रात अनुसूचित जाति के युवक की सरेआम चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई।आक्रोशित लोगों ने लाश सड़क पर रखकर रास्ता जाम कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। हत्यारोपियों की तलाश में पुलिस संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बख्शा थाना क्षेत्र के गैरीखुर्द गांव का निवासी अभिषेक कुमार गौतम (18) पुत्र नंद लाल गौतम हैदरपुर स्थित खुशबू टेंट हाउस में श्रमिक के तौर कार्यरत था। कल रात करीब आठ बजे मामूली विवाद को लेकर दो युवकों ने सरेआम दुकान में घुसकर उसके सीने में चाकू से तीन प्रहार किए। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा और मौके पर ही उसने दम तोड़ दिया। हत्यारे फरार हो गए। सरेआम हुई हत्या से बाजार में दहशत का माहौल बन गया। आक्रोशित बाजारवासियों ने लाश सड़क पर रखकर बख्शा-तेजी बाजार रोड पर रास्ता जाम कर दिया।

सूचना दिए जाने के आधे घंटे के भीतर यूपी-100 के पुलिस जवान मौके पर पहुंच गए। विभागीय मीटिंग में जिला मुख्यालय गए थानेदार अरविंद कुमार यादव रात करीब नौ बजे मौके पर पहुंच गए। समझा-बुझाकर पुलिस ने करीब सवा नौ बजे रास्ता जाम तो खत्म करा दिया, लेकिन शव लेकर परिजन लंबे समय तक घटनास्थल पर डटे रहे। हत्या के कारण के बारे में बताया जा रहा है कि शाम को फुल्की खाने को लेकर राजपूत बिरादरी के दो युवकों से मृत अभिषेक का विवाद हुआ था।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें