जलालपुर-भाऊपुर गांव में वनसुअरा का आतंक, गांव में मचा हाहाकार

vansuara-bhaupur-jalalpur-jaunpur
गाँव में घुसकर एक व्यक्ति पर हमला करने के बाद लोगों ने मिलकर वनसूअरा को मार गिराया
  • शंकर वर्मा | NavprabhatTimes.com

जौनपुर: जिले के जलालपुर थाना अंतर्गत ग्राम भाऊपुर में सोमवार शाम करीब 5 से 6 बजे के बीच वनसुअरा ने हमला कर दिया व मनीष सिंह पुत्र दयाशंकर सिंह को जांघ के नीचे सूंड व दांत से फाड़ते हुए गांव में प्रवेश कर गया, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। इसके बाद पूरे गांववालों ने जुटकर नहर के पास जंगल व झाड़ी में खोजना शुरू किया और घंटों की मशक्कत के बाद चारों तरफ से घेराबंदी करके लाठी-डंडे व तंगारी से आखिर उसे मार गिराया।

गौरतलब है कि जलालपुर थाना अंतर्गत ग्राम भाऊपुर में वनसुअरा का आतंक इतना फैल गया है कि आते-जाते नहर के पास बाइक वालों पर भी वार करता था। इस तरह गाँव में सीधे घुसकर मनीष सिंह पुत्र दयाशंकर सिंह पर हमला करने  के बाद पहले से ही त्रस्त गांववालों ने एक साथ मिलकर नहर के पास जंगल व झाड़ी में खोजना शुरू किया और अंततः उन्होंने वनसूअर को खोज निकाला। घंटों की मशक्कत के बाद गांववालों ने चारों तरफ से घेराबंदी करके लाठी-डंडे व तंगारी से आखिर उसे मार गिराया। उसका वजन लगभग 80 किलो था, जिसका विशालकाय शरीर देखकर ही भय लगना सामान्य था।

गांववालों ने बताया कि एक-दो बार अपनी सूंड से उठाकर बाईक वालों को भी उसने नहर में फेंक दिया। पुलिस व बीएसएफ की तैयारी करने वाले बच्चे जो नहर पर दौड़ लगाते थे, उन्होंने भी भयभीत होकर शाम को दौड़ना बंद कर दिया। वनसुअरा के डर से शाम को नहर से आना-जाना भी यात्रियों ने बंद कर दिया। उन्होंने बताया कि अभी भी चार से पांच और वनसुअर इसी इलाके में टहल रहे हैं, जिसके कारण गाँववालों का डर अभी भी बना हुआ है।

देखें ..घटना का लाइव वीडियो  ➡

 

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें