OMG! …जब होटल के बाथरुम से बिना पैंट पहने निकल गई थी MALAIKA ARORA, ऐसे आया था याद…

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। मलाइका खुद ही फिट नहीं रखती बल्कि वह अपने फैंस को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करती हैं। मलाइका सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी सक्रीय हैं। वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं।

दरअसल मलाइका ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बताया है कि कोरोना की वैक्‍सीन लगवाने के बाद वह घर आने वाले सभी मेहमानों से क्‍या कहती हैं। मलाइका ने लिखा है कि जब पहले उनके घर पर मेहमान आते थे तो वह हमेशा कहती थीं कि डरिए नहीं मैंने अपने डॉगी के वैक्सीन लगाई हुई है। अब मैं उनसे कहती हूं कि डरिए मत, हमें वैक्‍सीन लग चुकी है।

इतना ही नहीं मलाइका ने कोरोना काल के समय एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस ने लिखा है कि मैं एक रेस्तां के बाथरुम में गई थी, तो मैंने कोहनी से गेट खोला था। मैंने पैर से टॉइलट सीट उठाई, मैंने टिश्‍यू की मदद से पानी का यूज किया, हाथ धोये और फिर कोहनी से ही बाथरूम का दरवाजा बंद किया लेकिन जब मैं लौटकर टेबल पर आई तो मुझे याद आया कि मैं अपना पैंट तो चढ़ना ही भूल गई हूं। मलाइका का ये मजेदार किस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें