इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके ये भारतीय खिलाडी एक आखरी बार आईपीएल में आएँगे नजर

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन की तैयारी अब जोर पकड़ रही है.  आईपीएल (IPL) से पहले खिलाड़ियों की बोली लगाई गई. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. सीएसके (CSK) की टीम 11 मार्च से अपना प्रैक्टिस कार्यक्रम शुरू करेगी. खास बात ये है कि टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी इसी दिन से प्रैक्टिस के लिए मैदान में उतरेंगे

इसके अलावा सीएसके की जर्सी को देखकर सभी के मन में यह भी सवाल उठने लगा है कि, क्या धोनी आखिरी आईपीएल खेलने जा रहे हैं? दरअसल, इससे पहले महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट को भी आजादी दिवस यानी कि पंद्रह अगस्त पर अलविदा कहा था। इन सब को देखते हुए फैंस यही अंदाजा लगा रहे हैं कि, क्या महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार आईपीएल के लिए उतरेंगे?

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त को पिछले साल ही आर्मी स्टाइल में इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा लिया था। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी स्टाइल में ही पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा कि- धन्यवाद आप सभी के प्यार के लिए! आज 19:29 घंटे से मुझे रिटायर ही मानिए। वर्ल्ड कप विजेता महेंद्र सिंह धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने की स्टाइल से भी यह कहा जा सकता है कि, वह भारतीय सेना का बहुत सम्मान करते हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें