अभिषेक-ऐश्वर्या की लव स्टोरी में आए थे कई उतार चढ़ाव, एक्टर बोले-“किसी को भी ऐश पर क्रश आ सकता हैं”

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के बेटे और एक्टर अभिषेक बच्चन फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और दशकों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया। 20 अप्रैल 2007 को ऐश्वर्या और अभिषेक शादी के बंधन में बंधे थे।

अभिषेक ने कहा कि वह उन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए स्विट्जरलैंड गए थे और उनके दोस्त बॉबी देओल ऐश्वर्या के साथ वहां फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे. बॉबी देओल ने एक दिन उन्हें डिनर के लिए बुलाया और उनकी पहली मुलाकात ऐश्वर्या से हुई.

इसी चैट में अभिषेक से पूछा गया कि इसके बाद के सालों में क्या ऐश्वर्या उनका क्रश रही थीं? इस पर अभिषेक ने कहा,” उन पर किसका क्रश नहीं होगा यार?” उन्होंने कहा कि शादीशुदा जिंदगी नींव एक अच्छी ‘फ्रेंडशिप’ होती है.

पहली बार इनकी मुलाकात साल 1997 में फिल्म ‘प्यार हो गया’ के सेट पर हुई थी, जिसमें ऐश और बॉबी देओल ने काम किया था। बॉबी और अभिषेक अच्छे दोस्त हैं। अभिषेक ने खुलासा किया कि जब वो ऐश्वर्या से पहली बार मिले थे तब वो प्रोडक्शन ब्वॉय के तौर पर काम करते थे।

तब से अबतक दोनों बेहतरीन जिंदगी बिता रहे हैं। ऐश्वर्या और अभिषेक ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। दोनों की लवस्टोरी और शादी उस समय काफी चर्चा में रही थी। आज हम आपको दोनों की खूबसूरत लस्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें