मोहित और अदिति के घर आया नया महमान, सोशल मीडिया पर दिखाई बेबी की पहली झलक

टीवी कलाकार मोहित मलिक और अदिति मलिक पेरेंट्स बन गए हैं। इसकी जानकारी मोहित और अदिति मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर दी है। अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अदिति ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर फोटो शेयर किए हैं।

अदिति ने बेटे को जन्म दिया है। मोहित और अदिति ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए हैं। वहीं अदिति ने जो तस्वीर शेयर की है उस फोटो में वो अपने हाथ से बेटे की उगली पकड़ती हुई दिख रही हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोहित मलिक और अदिति मलिक की मुलाकात एक टीवी शो के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। दोनों ने एक-दूसरे को कई साल डेट करने के बाद साल 2010 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

 इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘डियर यूनिवर्स इस आर्शर्वाद के लिए धन्यवाद! इस आधी रात में आने वाले तूफान के लिए और इसके साथ आने वाली हर चीज के लिए, क्योंकि हम सच में हमारे छोटे से बेबी बॉय को अपनी इस प्यार की दुनिया में लाने के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं! वो यहां है और ये सचमुच में एक मैजिक जैसा है। हम 2 से 3 हो गए हैं।’

 

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें