पिता की मौत के सदमे से नहीं निकल पा रही हिना खान, फैंस के नाम शेयर किया ये इमोशनल पोस्ट

एक्ट्रेस हिना खान के पिता का 20 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। सबसे दुख की बात यह थी कि पिता की मौत के समय हिना उनके पास नहीं थीं। वे शूटिंग के सिलसिले में कश्मीर गई हुईं थीं। पिता के निधन की खबर सुनते ही वे तुरंत ही मुंबई वापस लौट आईं थीं।

रूबीना दिलैक ने भी ट्वीट कर हिना को इन हालात में मजबूत बने रहने को कहा है. हिना ने भी जवाब में लिखा कि शुक्रिया रुबी, प्लीज मेरे पिता और परिवार को प्रार्थनाओं में याद करना.

इसके अलावा हिना ने निकी तंबोली के ट्वीट का भी जवाब दिया है. निकी ने ट्वीट किया था कि तुम्हाने पिता के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हुआ.  लेकिन इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो कहां है वो हमेशा तुम्हारे साथ ही रहेंगे. वहीं इसके अलावा एजाज खान, हितेन तेजवानी, युविका चौधरी, करनवीर बोहरा और अर्जुन बिजलानी के शोक संदेश का भी हिना ने जवाब दिया है.

हिना अपने पिता के बहुत ज्यादा करीब थीं। वे अक्सर सोशल मीडिया पर पिता के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती थीं। उनके पिता ने लॉकडाउन के दौरान किफायत का सख्ती से पालन करवाने के लिए उनके सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड भी ब्लॉक कर दिए थे। हिना ने इसका एक वीडियो भी शेयर किया था।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें