मुंबई की सड़को पर Rakhi Sawant ने Kangana Ranaut से लगाईं लोगों को ‘ऑक्सीजन बांटने’ की गुहार

देश में कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन न मिलने की खबरें देश के अलग-अलग हिस्सों से सामने आ रही है. कई गैर-सरकारी संगठनों के अलावा बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद में जुट गए हैं, जिसमें सबसे ऊपर सोनू सूद का नाम है. अब राखी सावंत ने कंगना से भी मदद करने की अपील की है.

बुधवार को, जब राखी सावंत अपने घर से बार निकलीं तो उन्हें पैपराजी ने तस्वीर क्लिक करवाते हुए कुछ सवाल पूछे.दरअसल राखी सावंत (Rakhi Sawant) कल रात को मुंबई की सड़को पर स्पॉट की गई और इस दौरान वो हाथों में सैनेटाइजर और दो मास्क लेकर खड़ी थी .

लोगों को सलाह दे रही थी कि वो कोरोना से बचकर रहे हैं और साथ ही पैप्स को कह रही थी कि वो अपने परिवार का ख्याल रखे. इस दौरान जब उनसे कंगना (Kangana Ranaut)से जुड़ा सवाल पूछा गया तो राखी (Rakhi Sawant) ने अपने अंदाज में जवाब दिया.

राखी सावंत ने अपने स्टाइल में जवाब दिया, ‘नहीं मिल रही? कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए ना, प्लीज़. इतने करोड़ों रुपए आपके पास हैं, ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए, हम तो यहीं कर रहे हैं.’

भारत में लोग कोविड-19 केस और संसाधनों की कमी का सामना कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट लोगों के हवाले कर दिया है यानी अपने इंस्टाग्राम या ट्विटर अकाउंट से सितारे लोगों की मदद कर रहे हैं.

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें