शादी के बाद हनीमून पर गई दीया मिर्जा ने पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को लेकर कह दी ऐसी बात, लोग हुए हैरान

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कुछ वक्त पहले दूसरी बार शादी की। शादी के बाद अब हाल ही में दीया मिर्जा, वैभव के साथ हनीमून पर हैं और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बीच एक तस्वीर के अलावा दीया मिर्जा का एक ट्वीट चर्चा में हैं, जिसमें दीया मिर्जा ने प्रदूषण और पुरुष के प्राइवेट पार्ट से जुड़ी खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

दीया ने हाल ही में ये ट्वीट किया जिसमें उन्होंने रिसर्च पर आधारित एक रिपोर्ट को टैग करते हुए लिखा कि, पर्यावरण में मौजूद जहरीले रसायन से शुक्राणुओं की संख्या और टेस्टिकल्स पर असर पड़ रहा है, जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर बुरा असर पड़ रहा है.

दीया ने आगे लिखा कि, इस जानकारी के बाद अब शायद लोग पर्यावरण संरक्षण के लिए जागरुक होंगे.दीया का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. और लोग भी इसपर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दीया की लेटेस्ट तस्वीरों को फैन्स एक बार फिर काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में दीया मिर्जा का बोल्ड अंदाज फैन्स को काफी भा रहा है। दीया अपनी फोटोज मेंफिरोजी रंग के बिकिनी टॉप में दिख रही हैं इसके ऊफर से उन्होंने ग्रीन प्रिंटिड सर्ग पहना हुआ है

बताते चलें कि दीया ने कुछ वक्त पहले ही बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ शादी की है. और शादी के एक महीने बाद ये दोनों अब हनीमून के लिए मालदीव पहुंचे हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें