दूसरे वनडे मैच में इस दो खिलाड़ियों के नाम दर्ज़ हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड, 16 ओवर में लुटाए 156 रन

इंग्लैंड ने भारत को 26 मार्च को खेले गए दूसरे वनडे मैच में मात देकर सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. अब शृंखला का तीसरा और निर्णायक मुकाबला पुणे में ही 28 मार्च को खेला जाना है.

दूसरे वनडे मैच के दौरान कुलदीप यादव ने अपने नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया है. इंग्लैंड की पारी में कुलदीप यादव ने 10 ओवरों में 84 रन लुटा दिए.

बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स ने मिलकर भारतीय बॉलरों की जमकर पिटाई की और 337 जैसे विशाल लक्ष्य को 43.3 ओवर में हासिल किया। भारत की तरफ से कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या ने जमकर रन लुटाए और दोनों ने मिलकर 16 ओवर में 156 रन दिए। दूसरे वनडे में हार के बाद फैन्स ने कुलदीप और क्रुणाल को जमकर ट्रोल किया है।

जॉनी बेयरस्टो ने 112 गेंदों में 18 बाउंड्री की मदद से 124, जबकि बेन स्टोक्स ने 99 रन बनाए. उनके अलावा जेसन रॉय ने 55 रन की पारी खेली. भारत की तरफ से प्रसिद्ध कृष्णा ने 2, जबकि भुवनेश्वर कुमार ने 1 विकेट अपने नाम किया.

आखिरी के ओवरों में हार्दिक पांड्या ने 16 गेंदों में 35 रनों की आतिशी इनिंग खेलकर टीम को बड़ा टोटल तक पहुंचाया। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने 66 रनों की पारी खेली, लेकिन वह एकबार फिर अपने शतक के सूखे को खत्म करने में नाकाम रहे और आदिल राशिद की गेंद पर जोस बटलर को कैच देकर पवेलियन लौटे।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें