कोरोना संकट के बीच ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग के लिए तुर्की रवाना हुए आमिर खान, देखें ये तस्वीर

लाल सिंह चड्ढा

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा पर काम कर रहे हैं। फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से अभी तक फिल्म की शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई है।  लॉकडाउन की वजह से वो पेंडिंग है।

अब खबर आ रही है कि आमिर खान फिल्म के बचे हुए सीन पूरे करने के लिए टर्की गए हैं, जहां बचे हुए सीन शूट किए जाएंगे।आमिर खान टर्की चले गए हैं और सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिन्हें आमिर खान की टर्की विजिट की बताया जा रहा है। इन तस्वीरों में आमिर खान मास्क पहने नज़र आ रहे हैं।

खबरों की मानें तो भारत में कोरोनावायरस महामारी के बढ़ते हुए कहर के कारण आमिर खान ने भारत से शूटिंग तुर्की में करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग पूरे भारत में लगभग 100 जगह पर होने की बात कही गई थी लेकिन कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से शूटिंग काफी प्रभावित हुई और बीच में रोकनी पड़ी थी।

आखिर बार फिल्म की शूटिंग पंजाब में शेड्यूल किया गया। जहां करीना और आमिर खान दोनों ही शूटिंग कर रहे थे। उनका यह शेड्यूल काफी लंबा था। अभी तक कोलकाता, दिल्ली, राजस्थान, चंडीगढ़ और अमृतसर जैसी जगहों  पर शूटिंग हो चुकी है।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें