VIRUSHKA की नन्ही परी का Amul ने किया ख़ास अंदाज़ में स्वागत, ट्विटर पर शेयर की क्यूट सी तस्वीर

विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा सोमवार को बेटी के माता-पिता बन गए, विराट ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों को यह बताया था, अब अमूल ने इसके लिए एक सुंदर कार्टून साझा करके उन्हें बधाई दी है।

अमूल इंडिया ने ट्विटर पर एक शानदार कार्टून जारी किया है. अमूल ने अपने ट्वीट में लिखा, “इस डिलीवरी ने तो बोल्ड कर दिया. घर में इसका स्वागत है.”

विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोमवार को बेटी के माता पिता बने हैं. विराट ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी अपने फैन्स को दी थी. अब अमूल ने इसके लिए एक शानदर कार्टून शेयर कर उन्हें बधाई दी है.

अमूल ने इस से पहले अगस्त में विराट और अनुष्का की प्रेग्नेन्सी की ख़बर पर भी इंस्टाग्राम पर एक ख़ूबसूरत कार्टून जारी किया था. साथ ही लिखा था, “विरूश्का का आगमन होने वाला है.”

अगस्त में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के बच्चे की घोषणा के बाद, अमूल ने स्टार जोड़ी को समर्पित एक सुपर प्यारा पोस्ट किया और लिखा: “रास्ते में वीरुष्का।” अनुष्का और विराट की गर्भावस्था की घोषणा फोटो के सामयिक विशेष रुप से प्रदर्शित कार्टून संस्करण। अमूल के पोस्ट को पढ़ें, “बीटा या बीटी के लिए मक्खन”।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें