Bigg Boss 14: शो के अंतिम पड़ाव पर आखिर कौन बनेगा इस सीजन का विनर, जानिए यहाँ

टीवी का विवादित शो ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) अपने अंतिम पड़ाव पर है. शो के फैंस कयास लगाने लगे हैं कि कौन इस बार का विनर होगा. इसके अलावा वह हर उस बात पर नजर रख रहे हैं, जो कंटेस्टेंट शो में कहते हैं.

ये चार कंटेस्टेंट्स कौन होंगे ये तो आने वाले एपिसोड में पता चलेगा. लेकिन यहां हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस सीजन का फिनाले कब होना है? जीतने वाले को क्या प्राइज मिलेगा और अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के लिए वोट करने के लिए आप कब तो वोटिंग दे सकते हैं.

बिग बॉस 14 का फिनाले इस शनिवार और रविवार यानी 20-21 फरवरी की रात को होगा. सलमान खान घर में बचे पांच कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस 14 की ट्रॉफी की झलक पहले ही दिखा चुका है. बिग बॉस 14 के विजेता को 50 लाख रुपए कैश प्राइज मिलेगा. हालांकि इस कैश प्राइज में जीएसटी भी काटा जाएगा. इससे पहले, राखी सावंत ने एटीएम टास्क के दौरान 14 लाख रुपए में अपने फिनाले वीक के लिए दांव पर लगाया था, जिसके बाद बिग बॉस ने विनिंग अमाउंट को 36 लाख रुपए कर दिया था.

इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल वैद्य के फैंस रुबीना दिलैक की बातों पर ही सवाल उठाने लगे हैं. ये वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं. बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने हमेशा ही कहा है कि इस शो का हिस्सा बनने से पहले उन्होंने इसे नहीं देखा था.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें