राजकुमार राव और जान्ह्वी कपूर की फिल्म ‘रूही’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, हॉरर कॉमेडी का देखने को मिलेगा तड़का

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार रावऔर जान्ह्वी कपूर  अब आपको हंसा-हंसा कर डराने की तैयारी में हैं. दोनों की मोस्ट अवेडेट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘रूही अफसाना’  अब नए नाम ‘रूही’ के साथ रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के दो और नए पोस्टर और ट्रेलर  सामने आ गए हैं.

फिल्म की कहानी नॉर्थ इंडिया के एक गांव की है. यहां दो लड़के Bhaura और Kattanni एक जंगल में रूही के साथ फंस जाते हैं. लेकिन यहां भूतिया साया है जिसकी वजह से रूही के पैर उल्टे हो जाते हैं.

अगर रूही की शादी हो जाए तो सब ठीक हो जाएगा लेकिन शादी करेगा कौन? अब आगे क्या होगा ये जानने के लिए आपको ट्रेलर और फिल्म देखनी पड़ेगी.

इसके साथ ही जान्हवी कपूर भूतिया लुक में नजर आ रही हैं. पोस्टर काफी ज्याद मजेदार लग रहे हैं. सभी सटारकास्ट ने फिल्म के पोस्टर शेयर किए हैं.

इसमें वरुण शर्मा भी हैं. ट्रेलर काफी मजेदार है और देखकर लग रहा है कि लॉकडाउन के बाद दर्शकों को एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलने वाली है.

ये फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन की वजह से ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म के नाम को लेकर भी काफी विवाद हो चुका है. पहले इसका नाम रुह आफजा था लेकिन बाद में विवाद के बाद रूही रख दिया गया.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें