बॉबी देओल की अपकमिंग सीरीज ‘आश्रम 2’ का टीजर हुआ आउट, इस दिन रिलीज़ होगी वेब सीरीज़

MX Player पर आ रही वेब सीरीज़ का दूसरा सीज़न आश्रम चैप्टर 2 अगले महीने 11 तारीख़ को रिलीज़ हो रहा है। बॉबी ने दूसरे चैप्टर का टीज़र इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। टीज़र में बॉबी कहते हैं कि आश्रम की परम्परा वो ख़ुद तय करेंगे। इस सीरीज़ में बॉबी देओल एक काल्पनिक काशीपुर वाले बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं।

हाल ही में अभिनेता बॉबी देओल को एक वेब सीरीज ‘आश्रम’ में एक संन्यासी के रूप में देखा गया था. जिसे दर्शकों और उनके फैंस ने काफी सराहा. वहीं अब इसके दूसरे पार्ट को भी जल्द ही ऑनलाइन स्ट्रीम किया जा रहा है. अभिनेता बॉबी देओल ने सोशल मीडिया पर आश्रम के दूसरे पार्ट का टीजर शेयर करते हुए बताया है कि 11 नवंबर को इस सीरीज को रिलीज किया जा रहा है.

दरअसल बीते दिन अभिनेता बॉबी देओल की वेब सीरीज ‘आश्रम’ के दूसरे अध्याय का टीजर रीलीज किया गया. जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है. इस टीजर में संन्यासी के रूप में बॉबी देओल काफी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं. बॉबी देओल की अपकमिंग सीरीज ‘आश्रम’ के दूसरे पार्ट को इसी साल 11 नवंबर को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें