IPL 2020: आज के मैच में आमने सामने होंगी कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स, देखें पिच रिपोर्ट

कोलकाता नाइट राइडर्स () इंडियन प्रीमियर लीग के 13वेंसीजन में अपने अगले मैच में यहां शेख जाएद स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स  से भिड़ेगी. कोलकाता अंक तालिका में चौथे स्थान पर है उसकी प्लेऑफ में जाने की उम्मीदें पूरी तरह से बरकरार हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इससे पहले मैच में दिल्ली को जीत मिली थी. इन दोनों के पिछले मैचों की बात की जाए तो, कोलकाता को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने हराया था दिल्ली को किंग्स इलेवन पंजाब ने मात दी थी.

दिल्ली के लिए यह हार नई थी क्योंकि इस सीजन दिल्ली की टीम जिस तरह की फॉर्म में है वह अधिकतर मैच जीतती आई है। उनकी बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी और फील्डिंग सभी फॉर्म में हैं। तीनों एक दूसरे का अच्छे से साथ दे रहे हैं।

शिखर धवन ने पिछले मैच में शतक जमाया था। वह लीग के इतिहास में लगातार 2 शतक जमाने वाले पहले खिलाड़ी बने। दिल्ली की टीम और धवन दोनों ही उम्मीद करेंगे कि यह आंकड़ा लगातार 3 शतक का हो। कप्तान श्रेयस अय्यर भी फॉर्म में हैं।

पृथ्वी शॉ से भी एक बड़ी पारी का इंतजार होगा। वह पिछले कुछ मैचों से चल नहीं पा रहे हैं। मार्कस स्टोयनिस ने इस सीजन दिल्ली के लिए बतौर फिनिशर बेहतरीन काम किया है। हालांकि वह पिछले 2 मौकों पर विफल रहे हैं, अब वह भी अपने पुराने रंग में लौटने को बेसब्र होंगे। स्टोयनिस के अलावा दिल्ली के पास शिमरेन हेटमायर भी हैं और वह भी निचले क्रम में अच्छा योगदान दे रहे हैं।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें