तो इस वजह से होटल के दरवाजे पर देखने को मिला विराट-अनुष्का के साथ बेटी वामिका का नेम प्लेट

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस समय पैरेंटहुड इंजॉय कर रहे हैं. 11 जनवरी, 2021 को अनुष्का ने बेटी वमिका को जन्म दिया. इसके बाद से ही ये कपल अपना ज्यादा से ज्यादा टाइम बेटी के साथ बिताने और उसका ध्यान रखने में बिता रहे हैं. विराट की बेटी की सामने से कोई तस्वीर अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं आई है मगर वमिका बॉर्न स्टार हैं.

दरअसल, टीम इंडिया पिछले छह महीने से ज्यादा के वक्त से बायो बबल में है. पहले आईपीएल 2020 और फिर उसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरा और फिर इंग्लैंड के साथ घरेलू सीरीज. ऐसे में अहमदाबाद में जिस होटल में टीम इंडिया रुकी हुई है, उसके कर्मियों ने भारतीय टीम को घर जैसा फील कराने के लिए क्रिकेटरों के रूम के बाहर नेम प्लेट की व्यवस्था की है.

टीम होटल ने खिलाड़ियों को रूम नंबर देने के बजाय दरवाजे पर उनके साथ परिवार के सदस्यों के नाम लिखे हैं. इसके साथ ही कमरे को उनके घर जैसे कमरे की तरह डिजाइन भी किया गया है.

विराट की फैमिली अहमदाबाद के एक होटल में बॉयो-सिक्योर बबल में रह रही है. वहीं होटल स्टॉफ मेंबर्स ने भी खिलाड़ियों को घर जैसा फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. होटल मैनजमेंट देख रहे लोगों ने खिलाड़ियों के कमरे के नंबरों को उनके और उनकी फैमिली मेंबर्स के नाम से रिप्लेस कर दी है.

 

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें