बिग बॉस 14 में टीवी की ‘किन्नर बहु’ को मिली कामयाबी से खुश हुआ किन्नर समाज, कपल को दिया आशीर्वाद

टीवी की छोटी बहु यानी रुबीना दिलैक के सितारे इन दिनों सक्सेस के सातवे आसमान पर हैं. जब से रुबीना बिग बॉस के घर से ट्रॉफी जीतकर बाहर आई हैं वो काफी खुश नजर आ रहीं है. यही वजह है कि इन दिनों वह अपने परिवार और फैंड्स के साथ आए दिन पार्टी करती नजर आ रहीं हैं.

वहीं अब रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबीना से मिलने किन्नर समाज की गुरुमां अन्नूजी आई हुई हैं। रुबीना ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अन्नूजी हमें आशीर्वाद देने आई हैं। वे मेरे शो शक्ति का हिस्सा रही थीं।

उन्हें खास तौर पर अभिनव शुक्ला से मिलना था क्योंकि वे उन्हें अच्छे इंसान लगते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि गुरु मां रुबीना और अभिनव को आशीर्वाद दे रही हैं।

रुबीना अपनी जीती हुई रकम को अपने गांव की तरक्की में खर्च करना चाहती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक रुबीना गांव में बिजली पानी जैसी बुनियादी सुविधाओं को लिए फने पैसे खर्च करना चाहती हैं, ता कि उनके गांव की तरक्की हो सके और वहां के लोग भी अच्छे से तमाम सुविधाओं के साथ रह सकें.

वैसे ये तो सभी जानते हैं कि रुबीना अपने राज्स हिमाचल से कितना प्यार करतीं हैं. अपने कल्चर और संस्कृति की झलक एक्ट्रेस ने बिग बॉस के घर में भी दिखाई, जहां उन्होंने पारम्परिक हिमाचली डांस भी किया था.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें