तो इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती हैं ईशांन खट्टर व अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली-पीली’

अनन्या पांडे और इशान खट्टर दोनों अपनी तीसरी फिल्म ‘खाली पीली’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने में केवल दो दिन बचे थे कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद सबकुछ बंद पड़ गया।

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में पूरा कर लेंगे। कहा जा रहा है कि प्रड्यूसर अली अब्बास जफर इस फिल्म को ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी में हैं।

इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने में केवल दो दिन बचे थे कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद सबकुछ बंद पड़ गया। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग अगस्त में पूरा कर लेंगे। कहा जा रहा है कि प्रोड्यूसर अली अब्बास जफर इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की तैयारी में हैं।

सूत्र का कहना है कि इस फिल्म को लेकर अनन्या और ईशान की थोड़ी ही शूटिंग बची हुई है। डायरेक्टर मकबूल खान 20 अगस्त के आसापस दो दिनों में शूटिंग का काम खत्म कर लेंगे और अगले कुछ महीनों में पोस्ट प्रॉ़डक्शन का काम तेजी से खत्म होगा।

खबरो की माने तो ‘खाली पीली’ एक टिपिकल मसाला एंटरटेनर फिल्म है। ऐसे में फिल्म अब थिएटर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। कहा जा रहा है कि कोरोना को लेकर इस वक्त डिजिटल प्लैटफॉर्म ही एक बेस्ट रास्ता बचा है, जहां फिल्में रिलीज़ की जा सकती हैं।

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें