जानिए आखिर क्या हुआ जब Ex बॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से फ्लाइट में टकराईं न्यूली वेड गौहर खान, दिया ऐसा रिएक्शन

टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार संग निकाह किया है। निकाह के बाद गौहर काम पर वापसी कर चुकी हैं। उनके पास हनीमून पर भी जाने का समय नहीं है। हाल ही में गौहर खान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई थीं। इत्तेफाक से जिस फ्लाइट में गौहर खान थीं, उसी में उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन भी थे। ऐसे में कुशाल ने एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस को शादी मुबारक कहा।

कुशाल टंडन ने सोशल मीडिया पर तीन वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वह गौहर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। वीडियो के साथ कुशाल ने लिखा- एक हसीन इत्तेफाक, शादी मुबारक गौहर खान। वीडियो में वह कह रहे हैं- तो मैं अपने होमटाउन जा रहा, और देखिए मैं किससे मिला, स्वीट फ्रेंड से। हम बायचांस मिले, मैं उसे स्टॉक नहीं कर रहा।’ आगे कुशाल कह रहे हैं- ‘ये बेहद खूबसूरत लग रही है। शादी मुबारक गौहर।’ गौहर खान भी मुस्‍कुराती हुई नजर आ रही हैं।

बता दें कि गौहर खान और कुशाल टंडन ने बिग बॉस 7 में हिस्सा लिया था और इसी शो से दोनों एक दूसरे के करीब आए थे। काफी समय तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और फ‍िर अचानक अलग हो गए। गौहर और कुशाल के ब्रेकअप काफी चर्चा में रहा था। दोनों का गाना ‘जरूरी था’ भी काफी देखा गया था।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें