कुणाल वर्मा और पूजा बनर्जी ने बेटे के साथ यूँ मनाया पहला गणगौर, तीनो ट्रेडिशनल लुक में आए नजर

कल (15 अप्रैल) को गणगौर और बंगाली नव वर्ष एक ही दिन पड़ने वाले त्योहारों का दिन था। पूजा बनर्जी ने दोनों त्योहार मनाए और कुछ प्यारे उत्सव तस्वीरें साझा कीं।

पूजा का शादी के बाद ये पहला गणगौर का त्योहार था. तो कुणाल ने इसे बड़े ही स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट किया था. कुणाल की शेयर की गई फोटोज में पूजा ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है. और वो काफी खूबसूरत भी लग रही है.

उनकी गोद में उनका छोटा सा बेटा भी नजर आ रहा है. जो काफी खुश लग रहा है. फोटो को शेयर करते हुए कुणाल ने कैप्शन में लिखा कि, Happy gangor & Shubho nobho borsho to all.

गणगौर व्रत मुख्य रूप से राजस्थान और उत्तर प्रदेश, हरियाणा, गुजरात और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में महिलाओं द्वारा देखा जाता है। कुणाल से विवाह करने वाली पूजा ने गणगौर पूजा की। वह पारंपरिक आभूषणों में डूबी हुई थी और तस्वीरें साझा करती थीं।

जिसमें कुणाल ने लिखा था कि, मैं आपमें से हर एक को धन्यवाद देना चाहता हूं, जिन्होंने अपने प्यार और आशीर्वाद हम पर बना के रखा था. और मुझे माफ करना, मैं आप सभी को जवाब नहीं दे सका. क्योंकि वो दिन हम सभी के लिए बेहद भावनात्मक दिन था. हम पहली बार अपने बच्चे को देखने वाले थे और इस दुनिया में उसका स्वागत करने के लिए एक्साइटिड थे.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें