पति के साथ दुबई में हनीमून मनाकर ‘Indian Idol 12’ के सेट पर पहुंची नेहा कक्कड़, देखें विडियो

‘इंडियन आइडल’ अपने 12वें सीजन के साथ एक बार फिर टीवी पर दस्तक दे रहा है। ‘इंडियन आइडल 12’ (Indian Idol 12) 28 नवंबर से शुरू हो रहा है। हाल ही शादी के बंधन में बंधी नेहा कक्कड़ भी शो की शूटिंग पर वापसी कर चुकी हैं।

शो में उनके साथ विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया भी जज बने हैं. शो का पहला एपिसोड 28 नवंबर से ऑनएयर होगा. इसके लिए शूटिंग शुरू हो चुकी है.

नेहा कक्कड़ के लिए हिमेश रेशमिया एक स्पेश गिफ्ट लेकर गए. इस गिफ्ट में नेहा के लिए पानी-पुरी था, जोकि नेहा को काफी पसंद है. नेहा इस गिफ्ट को देखकर काफी खुश हुईं. उन्होंने जैसे ही पहला ‘पानी पुरी’ खाया, उनका मुंह बंद हो गया. उन्हें कुछ समझ में नहीं आया. बाकी दोनों जज ये देखकर हंसने लगे.

इन ‘पानी पुरी’ में खट्टे-मीठे पानी के बजाए करेले के जूस से इस्तेमाल किया गया था और इसके बारे में नेहा कक्कड़ को नहीं पता था. हिमेश ने भी इसे तब तक छुपा कर रखा, जबतक कि नेहा ने उसे टेस्ट नही कर लिया.

हर बार की तरह इस नए सीजन में अलग-अलग शहरों और क्षेत्रों से आए लोग अपने सिंगिंग हुनर से सभी को हैरान करने वाले हैं। जारी किए गए प्रोमोज़ में भी कुछ कंटेस्टेंट्स और उनकी सिंगिंग की।

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें