दिशा परमार संग राहुल वैद्य ने दोस्त की शादी में किया शानदार डांस, जमकर वायरल हो रहा ये विडियो

बिग बॉस 14 के घर में अपने प्यार का इजहार करने वाले शो के फर्स्ट रनरअप रहें राहुल वैद्य घर से बाहर आने के बाद अपनी लेडी लव दिाशा परमार के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं। राहुल और दिशा के फैंस इस जोड़ी पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। इसी कड़ी में कपल का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें दोनों डांस स्टेज पर आग लगाते देखे जा सकते हैं।

हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार किसी फंक्शन में गए थे, जहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों में दिशा परमार ने लाल रंग का लहंगा और चोली पहना हुआ है और इसी रंगी की चुन्नी भी केरी किया हुआ है. दिशा ने हल्का मेकअप किया हुआ है. वह बेहद सुंदर लग रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने हेवी ज्वैलरी भी पहनी हुई है.

राहुल वैद भी ब्लैक एंड ग्रे ब्लेजर और ब्लैक जींस में काफी हैंडसम लग रहे हैं. दोनों ने साथ में कई पोज भी दिए हैं. इसके अलावा इन दोनों का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में दिशा और राहुल स्टेज पर डांस कर रहे हैं. दिशा और राहुल फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सॉन्ग ‘तुमसे मिलके दिलका जो हाल’ पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. इसमें दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें