राखी सावंत की माँ की कैंसर सर्जरी रही सफल, एक्ट्रेस ने घुटनों पर बैठकर इस एक्टर को कहा ‘मसीहा’

मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत इन दिनों अपनी मां का ख्याल रखने में जुटी हुई हैं। दरअसल, राखी की मां कैंसर से जूझ रही हैं और काफी समय से अस्पताल में भर्ती हैं। इस बुरे समय में सलमान और उनके परिवार ने राखी का काफी सपोर्ट किया।

अब राखी की मां का फाइनल ऑपरेशन होने जा रहा है। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अभिनेता का आभार व्यक्त किया है।

राखी सावंत का एक वीडियो पैपराजी विरल भैयानी ने भी शेयर किया है. इस वीडियो में राखी सावंत कहती हैं,”सलमान भाई, आपने मेरी मां को बचा लिया. मुझे कुछ नहीं चाहिए जीवन में, मेरी मां चाहिए.”

इसके बाद राखी की मां सलमान खान को धन्यवाद देते हुए कहती हैं, ‘हम परेशान थे कि अब हमारे पास पैसा नहीं है तो हम क्या करेंगे, लेकिन भगवान ने हमारे लिए सलमान खान को फरिश्ता बनाकर जीवन में भेजा। वो मेरा ऑपरेशन करवा रहे हैं। उनका पूरा परिवार मेरे लिए खड़ा है। मैं सभी को धन्यवाद करती हूं।’

राखी ने कई बार सलमान और सोहेल का नाम लेते हुए आभार जताया. उन्होंने ये भी कहा कि सलमान खान ने उनकी मदद की भारत के सबसे बेस्ट कैंसर स्पेशलिस्ट से ट्रीटमेंट करवाकर.

इससे पहले उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकउंट पर भी शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने उनकी मां में से निकाले गए ट्यूमर और ट्रीटमेंट करने वाले डॉक्टर को दिखाया.

1 COMMENT

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें