शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को पूरे हुए 29 साल, करियर और पत्नी के बीच ये चुनना पसंद करेंगे एक्टर

किंग ऑफ रोमांस, शाहरुख खान, दशकों से लाखों दिलों पर राज कर रहे हैं, हालांकि, जिस व्यक्ति का दिल है वह गौरी खान है।एसआरके और गौरी की शादी 25 अक्टूबर 1991 को हुई थी। यह जोड़ी लंबे समय से हमें प्रमुख दंपति दे रही है। किंग खान ने एक बार गौरी के लिए फिल्में छोड़ने के बारे में कहा था।

अब इस शादी को 29 साल बीत चुके हैं लेकिन इसके बाद भी दोनों का रिश्ता किसी मिसाल की तरह नजर आता है। लेकिन शाहरुख के लिए अपने प्यार गौरी को पा लेना किसी सपने जैसा ही था। उन्होंने इस शादी के लिए काफी पापड़ बेले। आइए हम आपको बताते हैं कि कैसे शाहरुख ने थाम था गौरी का हाथ.

शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी आज करोड़ों चाहने वालों के दिलों पर राज करती है। लेकिन शायद आपको यह पता नहीं होगा कि इस जोड़ी ने एक नहीं तीन बार शादी रचाई थी

शाहरुख खान ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा था अगर उनसे करियर और पत्नी के बीच चुनाव करना पड़ा, तो वह फिल्में छोड़ देंगे और गौरी को चुनेंगे. शादी के 29 साल पूरे हो गए हैं. उनके तीन बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम है. पूरा परिवार इन दिनों दुबई है, क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) चल रहा है. शाहरुख खान आईपीएल टीम कोलकाला नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं.

गौरी और शाहरुख खान के तीन दशक साथ बिताने और शादी की सालगिरह पर उनके फैंस और फॉलोवर्स ट्विटर बधाई दे रहे हैं और उनसे जुड़ी यादों, तस्वीरों और वीडियो को शेयर कर रहे हैं. इसके साथ ही हैशटैग के साथ एसआरके गौरी के 29 साल ट्रेंड करवा रहे हैं.

इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दें